अपराधियों की अवैध प्रॉपर्टी पर चला पीला पंजा, शहर में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 09:09 PM (IST)

करनाल: यूपी की तरह अब हरियाणा में भी पीला पंजा यानी बुलडोजर जोरों से तहलका मचा रहा है। बता दें कि आज तीसरे दिन भी डीटीपी द्वारा नेशनल हाईवे पर स्थित मयूर ढाबे पर अपराधियों की अवैध प्रॉपर्टी बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे।

वहीं डीटीपी ने कहा कि कोर्ट के अनुसार ढाबे पर जो अवैध कब्जे है। उसी को तोड़ा जा रहा है। सीआईए के पास यह रिपोर्ट है कि यह ढाबा अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का है। शहर इस तरह से जितनी भी अवैध प्रॉपर्टी पाई जाएगी। उस पर भी बुलडोजर चलवाया जाएगा।

मौके पर पहुंचे सीआईए 2 के इंचार्ज मोहन लाल ने बताया ढाबे के पहले दो पाटनर थे। जिसमें कुछ विवाद चल रहा था। वहीं ढाबा संचालक द्वारा 2 हजार स्केयरफीट जमीन पर कब्जा हुआ था। ढाबे के एक हिस्सादार ने दूसरे को निकालने के लिए कुछ बदमाशों को ढाबे का हिस्सदार बना लिया था। जो हर रोज यहां पर आकर बैठते थे। जिससे ढाबा बदमाशों का अड्डा बन गया। इसकी शिकायत उन्हें को मिली थी। जिसके बाद डीटीपी ने एक सप्ताह पहले नोटिस दे दिया था। लेकिन ढाबे को खाली नहीं किया गया। जिसके बाद बुलडोजर चलवाया गया है। इसके साथ ही सीआईए ने कहा कि इसके अलावा कई ढाबा संचालकों को भी नोटिस दिया गया है। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static