हनुमान मंदिर पर कब्जे का मामलाः एक 'सपने' के कारण भड़के थे दलित

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:49 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हनुमान जी को दलित क्या बताया की दलितों में हनुमान मंदिरों पर कब्जे को लेकर राजनीती शुरू हो गई है। दलित समाज के लोग अब यूपी के बाद फरीदाबाद में भी कई जगह पर बने हनुमान मंदिरो पर कब्जा करने की धमकी देने लगे, अाज सुबह शहर के अंबेदकर चौक के पास स्थित हनुमानमंदिर के सामने भी दलित लोग इकट्ठा हुए, जिनकों भीम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल बाबा ने कोई झूठा सपना बनाकर भड़काया था, लेकिन जैसे ही बाबा वहां पहुंचे उन्हें लोगों ने हनुमान के नाम पर राजनीति करने को लेकर वहां से भगा दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी ने झूठी अफवाह फैलाई थी, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं मंदिरों के बाहर भारी मात्रा में पुलसि बल तैनात कर दिया गया था।  
PunjabKesari
भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल बाबा अाज फरीदाबाद के बल्लवगढ़ में समर्थकों के साथ पहुंचे, जहां उन्होंने बताया कि कल रात को उनके सपने में हनुमान अाए और बोले की अाप अनिल बाबा हौ और हम हनुमान बाबा हैं।
PunjabKesari
अब योगी अाादित्यानाथ ने जब हमें दलित बता ही दिया है तो मैं चाहता हूं कि सवर्णो के चंगुल से पीछा छूटे और मेरी देखभाल अब दलित लोग ही करें। उनकी ये बात सुनने के बाद दलोत लोग विफर गए और उन्हें वहां से भगा दिया। उनका कहना है कि एेसा लोग हनुमान के नाम पर राजनीति करते हैं और अपने नाम को चमकाने में लगे हैं। 
PunjabKesari
पुलिस अधिकारीयों ने बताया की हनुमान मंदिर पर कब्जे को लेकर एक भ्रान्ति फैलाई गई थी न तो कोई कब्जा किया गया और न ही किसी ने कोई कोशिश की है, पुलिस का कहना है कि यदि कोई इस तरह की शरारत करता है तो उसके खिलाफ उचित क़ानूनी करवाई की जाएगी।  

 

 



 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static