इंस्टा पर फ़ोटो अपलोड के आरोप में युवक की पिटाई, आई ब्रो, मूंछे, सिर पर फेरा उस्तरा

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 03:07 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा के यमुनानगर में एक भाई द्वारा एक युवक को अजीबोग़रीब सजा देने का मामला सामने आया है।ऐसी सजा जो शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।सदर थाना एरिया की एक कालोनी के  युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो अपने दोस्त के साथ आजाद नगर में एक नाई की दुकान पर बैठा था। वहां पर उसके साथ कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की का भाई अपने दो दोस्तों के साथ आया उस वक्त  उनके हाथों में राॅड और अन्य हथियार थे। उसने  कहा कि तुने उसकी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड की है। उसने कहा कि ऐसा करके तुमने सही नहीं किया।

इतना कहते ही उन युवकों ने नाइ की दुकान पर बैठे युवक जबरदस्ती अपनी एक्टिवा पर बैठा लिया और उसे रेलवे लाइन के पास ले गए। वहां पर लड़की के भाई ने अपनी जेब से उस्तरा निकाल कर उसके मुछें, आंखों के ऊपर से बाल और सिर के बाल काट दिए और एक फैक्ट्री के पीछे  उस पर हथौड़े और लोहे की रॉड से हमला किया। बाद में उसे यमुना नहर किनारे फेंक कर चले गए। 

जाते हुए हमलावरों ने उसे धमकी दी कि अगर यमुनानगर में नजर आया तो उसे जान से मार देंगे। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले में एसएचओ सदर सुभाष का कहना कि इस मामले में  थाना स्तर पर टीमों का गठन कर दिया है, जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगें।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static