तनावग्रस्त युवक ने दर्दनाक तरीके से किया अपना जीवन खत्म

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 07:35 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना के गांव दोहला में एक युवक ने दर्दनाक तरीके से अपना जीवन खत्म कर लिया। बताया जा रहा है कि तनावग्रस्त होने के कारण युवक ने यह कदम उठाया है। सुबह जब मृतक की मां खेतों से घर आई तो बेटे को लहूलुहान हालत में देखकर उसकी चीख निकल गई।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पड़ोसियों को एकत्र कर वह बेटे को अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सोहना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। जांच अधिकारी  एसआई देवदत ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं मौके पर डॉग स्क्वायड टीम व फॉरेंसिक टीम मौके का मुआयना कर रही हैं। फिलहाल पुलिस ने 194 की तहत कार्रवाई कर दी गई है।

 

पुलिस के मुताबिक, 23 वर्षीय अभिषेक गांव दोहला में रहता था और ऑटो चलाता था। हालांकि जब वह आठवीं कक्षा में था उस वक्त उसका एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उसके दोनों पैर क्षतिग्रस्त हो गए थे और वह दिव्यांग हो गया था। बताया जा रहा है इस घटना के बाद से अभिषेक तनाव में रहने लगा था। बताया जा रहा है कि रात को वह ऑटो चलाकर करीब एक बजे घर आया। सुबह जब अभिषेक के पिता साढ़े 5 बजे अपनी नौकरी पर चले गए और मां खेतों में भैंस का दूध निकालने चली गई तो अभिषेक ने शेविंग ब्लेड से अपना गला काट दिया। जब मां घर लौटी और अभिषेक के पास पहुंची तो उसने अभिषेक को लहूलुहान हालत में देखा जिसके बाद उसने शोर मचाकर पड़ोसियों को एकत्र कर लिया और अभिषेक को अस्पताल ले गई। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static