शादी में जा रहे युवक की कार का बिगड़ा संतुलन, मौके पर तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2023 - 08:47 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना रोहतक पानीपत नेशनल हाईवे पर देर रात बाईपास के पास बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला जहां शादी समारोह में जा रहे युवक की कार का संतुलन बिगड़ गया और कार दूसरी तरफ से सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखचे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। 

मृतक विकास उम्र 19 साल का गोहाना का रहने वाला था। जांच अधिकारी एसआई हरीओम ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि रोहतक रोड गौशाला के पास एक कार का एक्सीडेंट हो गया है, जब हम मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कार गोहाना से रोहतक की तरफ से जा रही थी। अचानक वह किस वजह से पलटती हुई रोहतक की ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराई। 

वहीं ट्रक चालक ने बताया कि हम रोहतक से गोहाना की तरफ से आ रहे थे। गोहाना के पास सामने से आ रही कार एकदम से पलटती हुई ट्रक से आकर लगी। उसमें एक ही था जिसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि विकास शादी समारोह में रोहतक रोड पर सूर्या गार्डन में जा रहा था। उसका एक्सीडेंट हुआ है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static