एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान, सुसाइड नोट में इन्हें ठहराया मौत का जिम्मेदार

1/17/2021 2:40:28 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर रेलवे स्टेशन के समीप दिल्ली से चंडीगढ़ जा रही गीता जयंती एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर एक युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान गांव पुरखास हाल अगवानपुर रोड़ गन्नौर निवासी 24 वर्षीय अंकित के रूप में हुई। पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें मृतक ने दो व्यक्तियों को अपनी मौत का जिम्मदार ठहराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेज दिया। जीआरपी पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari, haryana

इस बारे जीआरपी चौकी प्रभारी महाबीर तोमर ने बताया कि मृतक अंकित की पेंट की जेब में से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में मृतक अंकित ने कपिल मित्तल व जेएल जैन नाम के व्यक्ति को अपनी मौत का जिम्मदार ठहराया है। अंकित ने सुसाइड नोट में दोनों व्यक्तियों के पता के साथ उनके नंबर भी लिखे हैं। इसके साथ अंकित ने अपने घर का पूरा पता और पिता व भाई के मोबाइल नंबर लिखा है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि पुलिस मृतक अंकित के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर मौत के कारणों की जांच करेगी। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्जकर कर जांच शुरु कर दी है। चौकी प्रभारी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।


vinod kumar

Related News