पत्नी द्वारा पुलिस को नशा करने की शिकायत से परेशान था युवक, तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 12:40 PM (IST)

पानीपत : पानीपत जिले की बतरा कॉलोनी में युवक द्वारा तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी ने नशा कर लड़ाई झगड़ा करने की शिकायत पुलिस को दे दी थी। इससे युवक नाराज था और तीसरी मंजिल पर जाकर छत से कूद गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

पत्नी रविता ने बताया कि उसकी आठ साल पहले मनिंद्र के साथ शादी हुई थी। उनका छह साल का बेटा भी है। मनिंद्र नशा करने का आदी था और नशे के इंजेक्शन लगाता था। वह नशे में उसके साथ मारपीट भी करता था। उसने ठेकेदार से 80 हजार रुपये उधार लिए थे। वह कोई काम नहीं करता था जिससे वह काफी परेशान हो गई थी। परेशान होकर उसने पुलिस को इसकी शिकायत दी थी। पुलिस ने उसको थाने बुलाया तो वह नशे का इंजेक्शन लगाकर सो गया, फिर उसने उसके साथ मारपीट की। उसके बाद मनिंद्र ने तीसरी मंजिल पर जाकर छत से छलांग लगा दी। पड़ोसियों की मदद से उसे निजी अस्पताल में ले गई। जहां से डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों ने पत्नी पर पति को छत से धक्का देने का शक जताया है। उन्होंने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मनिंद्र के मामा रामकरण का आरोप है कि रविता, मनिंद्र व उसकी मां के साथ झगड़ा करती थी। तलाक होने के डेढ़ साल बाद भी वह मनिंद्र के साथ जबरदस्ती रहती थी। उन्होंने कहा कि रविता ने ही मनिंद्र को छत से धक्का दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static