हरियाणा में बर्थडे के दिन युवक का मर्डर, मोमोज की दुकान पर हुई थी कहासुनी...कार सवार हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 11:21 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले के सुठाना के पास एक युवक की बर्थडे के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। तभी पीछे से कार में सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वारदात से कुछ देर पहले मृतक का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था। वहीं पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें हमलावरों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले के गांव राणौली प्राणपुरा निवासी दिनेश ने बावल रोड स्थित सुठानी-जलियावास के बीच में मसाले की दुकान की हुई थी। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। वह अपने ही गांव के एक दोस्त, जो रेवाड़ी स्थित मॉल में काम करता है, उसके साथ रोजाना घर जाता था। शुक्रवार की रात वह अपने दोस्त के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। जन्मदिन होने के कारण दोस्त को पार्टी देने के लिए उसने सुठानी के पास ही लगने वाली एक दुकान पर अपने नौकर को मोमोज लेने भेजा था।

बताया जा रहा है कि मोमोज की दुकान पर खड़े एक शख्स ने किसी बात को लेकर दिनेश के नौकर को थप्पड़ मार दिए। नौकर ने वापस दुकान पर आकर दिनेश को बताया। दिनेश तुरंत मोमोज की दुकान पर पहुंचा और उसने नौकर की पिटाई करने वाले शख्स को थप्पड़ मार दिए। इसके बाद वह वापस दुकान पर आकर बैठ गया। रात करीब पौने 9 बजे वह अपनी दुकान से दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकला। तभी रास्ते में पीछे से एक कार में सवार होकर 4 बदमाश आए और उनकी बाइक को रूकवा लिया। कार से उतरे बदमाशों ने सीधे दिनेश पर फायरिंग कर दी। दिनेश को एक गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। दिनेश के दोस्त ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static