उड़ता हरियाणा: 19 साल का युवक 20 ग्राम हेराेइन के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 10:15 PM (IST)

भिवानी(अशाेक): छोटी काशी, खेल नगर कहे जाने वाला भिवानी जिला अब उड़ता पंजाब से अछूता नहीं रहा है। यहां पुलिस ने एक युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। ये युवक मूल रूप से रोहतक जिला का है और महज 19 साल की उम्र में खुद भी हेरोइन का सेवन करता है व इसकी तस्करी करता है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि ये युवक हेरोइन किससे लेकर आया और किसको बेचने की फिराक में था।

यूं तो भिवानी को सदियों से छोटी काशी के नाम से जाना जाता है, लेकिन पिछले कुछ दशकों से बिजेंद्र सिंह व फौगाट बहनों की वजह से इसे खेल नगरी का नया नाम मिला, पर समय के साथ और लॉकडाउन के बीच अब ये छोटी काशी और खेल नगर उड़ता पंजाब से संक्रमित हो रही है। ये नगर अब आम नशे के साथ बेहद महंगे व जानलेवा नशे की चपेट में आने लगी है। इसका खुलासा एक युवक हेरोइन सहित गिरफ्तार होने पर हुआ है।

 भिवानी में अभी तक शराब, सुल्फा व गांजा जैसे नशों के तस्कर व सौदागर तो पकड़े जाते थे, पर हेरोइन के नशेड़ी व सौदागर पकड़ा जाना अपने आप में बड़ा सवाल है। दिनोद गेट चौकी इंचार्ज दशरथ ने बताया कि ये युवक रोहतक जिला का है। ये रोमियो नामक युवक भिवानी में अपने पिता के पास रहता है। युवक की उम्र 19 है। इसके पास से 19 ग्राम 97 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि इस हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत करीब दो लाख रुपये है। दशरथ ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है कि ये हेरोइन किससे लेकर आया और किसे बेचना चाहता था। चौकी प्रभारी ने बताया कि हेरोइन का नशा बहुत बुरा है, जिसे चाह कर भी नहीं छोड़ा जा सकता।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static