नवीन जयहिंद के समर्थन में उतरे युवा, उठाई रिहाई की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 02:10 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : रोहतक पीजीआई में नर्सिंग भर्ती के दौरान हुई मारपीट के मामले में आप के पूर्व नेता नवीन जयहिंद के पक्ष में युवाओं ने सड़कों पर उतरते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान युवाओं ने बड़े आंदोलन करने की चेतावनी देते हुए तुरंत रिहाई की मांग उठाई। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के युवा सड़कों पर आकर आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

नवीन जयहिंद समर्थकों के प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए गौरव सैनी व सुमित डुडीवाला ने संयुक्त रूप से कहा कि नवीन जयहिन्द जैसे देशभक्त को जेल में डालना सरासर गलत है। जल्द से जल्द नवीन जयहिन्द को जेल से रिहा किया जाए। पीजीआई के भ्रष्टाचारी मेडिकल अधिकारी अमित सिंधु पर 70 वर्षीय बुजुर्ग पर हाथ उठाने व भ्रष्टाचार में लिप्तता होने पर एफआईआर कर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए। साथ ही सरकार को चेतावनी भी दी कि अगर जयहिन्द को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया गया तो जो कुछ भी होगा उसकी जिम्मेवार यह सरकार व मुख़्यमंत्री होंगे।

प्रदर्शन के बाद युवाओं ने सीएम व राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा और नवीन जयहिंद की रिहाई की मांग करते हुए दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि युवाओं को गिरफ्तारी देने की जरूरत पड़ी तो वह पीछे नहीं हटेंगे। भ्रष्टाचार व युवाओं की आवाज बुलंद करने वाले नवीन जयहिंद का साथ देने का संघर्ष जारी रहेगा और युवा अब आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static