युवक ने मां-बाप सहित की आत्महत्या, बोला- "मुझसे बेज्जती सहन नहीं हो रही.. मैं राम के घर जा रहा हूं"

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 04:54 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला) : नरवाना में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के तीन सदस्य पति, पत्नी तथा बेटा फांसी के फंदे पर लटकते मिले। घटना की सूचना मिलते ही गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच गई। 

मृतक सोनू ने आत्महत्या से पहले वीडियो में रोते हुए कहा कि मेरा नंनहु के मर्डर में कोई हाथ नहीं है। मुझे गली वाले शक की निगाहें से देखते थे, मुझसे बेज्जती सहन नहीं हुई। मैं आज खुद उस राम के घर जा रहा हूं कि मुझे न्याय क्यों नही मिला।

बताया जा रहा है कि लगभग एक महीने पहले गांव धनौरी निवासी नंनहु का शव गांव हंसडैहर ड्रेन के साथ बोरी में बंधा हुआ मिला था। जिसके गले में रस्सी भी थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्दबुर्द करने का मामला भी दर्ज किया था। जिसमें गढ़ी थाना प्रभारी पर मृतकों को प्रताडित करने का आरोप लगा है। पुलिस को नन्हा की हत्या का शव ओप्रकाश के परिवार था।

वहीं हत्या के मामले में नाम आता देख ओमप्रकाश के छोटे भाई बलराज ने भी करीब एक माह पहले जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ओमप्रकाश का परिवार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जबकि बुधवार सुबह यानि आज ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश व बेटा सोनू का शव घर पर ही फांसी के फंदे पर लटका मिला। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static