युवक ने फोन पर वीडियो बनाकर कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट मिला

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 08:52 PM (IST)

रोहतक (दीपक): हरियाणा के रोहतक में एक युवक ने बावड़ी में कूद कर जान दे दी। पुलिस ने बावड़ी से शव को बाहर निकाला है। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार शाम से लापता था। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक युवक हिमांशु अपने पिता की खाद, बीज व पेस्टीसाइड की दुकान में हाथ बंटाता था। उसका एसबीआई बैंक में खाता था। उसने कुछ रुपयों की एफडी काराई थी। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले उसके पास किसी का फोन आया और अपने आप को बैंक अधिकारी बताकर कहता है कि उसकी एफडी का ड्रा निकाला जाएगा। उन्होंने कुछ कागज मांगे, इस पर युवक ने अपने कागज जमा करा दिए। 

फोन करने वाले ने बताया कि उसने जो बैंक में पॉलिसी कराई है, वह ज्यादा करा दी है इतने पैसे की पॉलिसी आप नियम के अनुसार भर नहीं सकते। इसको लेकर आपका हमने मेन ब्रांच में केस डाला था। उनका आदेश है आपके छत्तीस लाख रुपए वापस लौटा दिए जाएं। जिसका आपने पचास प्रतिशत यानी अठारह लाख जीएसटी के लिए पहले जमा कराने होंगे। 

PunjabKesari, haryana

इसके बाद युवक ने अठारह लाख रुपए फोन करने वाले के खाते में जमा करा दिए। इस तरह फोन करने वाले लोग बार बार रुपए ठगते रहे। युवक उनके झांसे से निकल नहीं पाया और कई लाख रुपए लुटा दिए। इसी चक्कर में युवक को ठगों ने मुंबई भी बुलाया। युवक वहां पहुंचा तो ठगों ने फोन बंद मिले। उसके बाद से युवक मानसिक रुप से परेशान था। उसने मोबाइल पर वीडियो बनाकर सुसाइड कर लिया। 

इस बारे जांच अधिकारी अख्तर हुसैन का कहना है कि फोन को चार्ज कर वीडियो के बारे में पता किया जाएगा। सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा किक शव को बावड़ी से बाहर निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। मौके पर परिजन भी पहुंचे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static