स्नैचिंग की वारदात में शामिल युवक गिरफ्तार, 2 वारदातों का हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 12:11 PM (IST)

रोहतक : पुलिस की ए,बी.टी. स्टाफ की टीम ने छापमारी करते हुए स्नैचिंग की बारदातों को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी से स्नैचिंग की 2 वारदातों बार खुलासा हुआ। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया। प्रभारी ए,वी.टी. स्टाफ उप.नि. गोर्धन सिंह ने बताया कि 29 दिसम्बर को सुनील निवासी न्यू जनता कॉलोनी ने शिकायत दर्ज करवाई कि रात को करीब 9 बजे कह अपने चैरी हेल्‍थ केयर क्लीनिक से मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था।

रास्ते में मोटरसाइकिल सवार 2 अज्ञात युवकों ने नई अनाज हक के पास पता ने के बहाने रोक लिया तथा सुनील का पर्स कल मौके से फरार हो गए। पर्स में 2300 रुपए व अन्य जरूरी कागजात थे। मील की शिकायत पर थाना शिवाजी केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। मामले की जांच ए,वी.टी स्टाफ द्वारा अमल में लाई गई। जांच के दौरान 18 जनवरी को मुख्य सिपाही अनिल के नेतृत्व में ए.बी.टी स्वफ की टीम ने छापेमारी करत हुए भिवानी चुंगी से आरोपी सुनील निवासी गांव बांस (हिसार) को गिरफ्तार किया। जांच में सामने आया कि आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है।

आरोपी स्तैचिंग, चोरी आदि के केसों में अलबर जेल में 5 साल की सजा काट चुका है। आरोपी सुनील गत वर्ष मार्च मार में जेल से बाहर आया था। आरोपी सुनील ने 27 सितम्बर 2020 को अपने चार सथियो के साथ मिलकर अनाज मण्ड़ी में दिहाड़ी-मजदूरी करने वाले मुकेश से चाकु के बल पर 12000 रुपये छीनने की वारदात को अंजाम दिया हैं। इस मामले में थाना शिवाजी कालोनी में केस दर्ज हैं। वारदात में प्रयुकत मोटरसाइकिल आरोपियों ने पी.जी. आई. एम.एस. से चोरी की थी। वारदात में शामिल अन्य आरोपी फरार चल रहे है जिन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static