घर में दखल देने से नाराज युवक ने की पंंडित की हत्या, बचाने आई महिला को भी मारा चाकू

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 08:21 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के जगाधरी में 70 वर्षीय बुज़ुर्ग की चाकू और डंडे से हमला कर हत्या कर दी गई। बुज़ुर्ग घर के पास एक दुकान पर सामान खरीद रहा था तभी रमन नाम का व्यक्ति आया और उसने चाकू और डंडे से ईश्वर दत्त पर हमला कर चाकू से कई वार किए इतना ही बीच बचाव कर रही महिला दुकानदार के हाथ पर भी चाकू मार कर वहां से फरार हो गया। गम्भीर हालत में ईश्वर दत्त को सिविल अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, डीएसपी एसएचओ सिटी जगाधरी और सीन ऑफ क्राइम की टीम भी पहुंची और जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार ईश्वर दत्त पण्डिताई ज्योतिष, कुंडली और तंत्र विद्या का काम करता था।हमला करने वाले रमन के परिवार में उसका काफी दखल था। उसका बेटा भी उससे बात नहीं करता था और हर वक्त कलह रहती थी।इसी को लेकर रमन के मन मे गुस्सा था की उसके घर मे जो कलह है वो पंडित ईश्वर दत्त की वजह है । इसी गुस्से में आज जब ईश्वर दत्त जब घर के पास एक दुकान में सामान खरीद रहा था उस पर चाकू और डंडे से हमला कर दिया जिसके बाद अस्पताल में ईश्वर दत्त ने दम तोड़ दिया।हालांकि पुलिस अभी इस मामले की पूरी जांच कर रही है जांच के बाद ही सभी पहलू सामने आएंगे।

 वहीं अनूप कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी दुकान पर थी और पंडित ईश्वर दत्त उस वक्त दुकान पर सामान लेने आए थे।तभी रमन नाम का स्कूटर पर आया जिसकी बुडिया चोंक पर मोटर साइकिल स्पेयर पार्ट्स की दुकान है । रमन ने आते ही डंडे और चाकू से उसने ईश्वर दत्त पर हमला कर दिया । इस हमले में बीच बचाव में उनकी पत्नी के हाथ पर भी चाकू लगे ।वहीं लोगो ने शोर शराबा सुनते ही उसे पकड़ने का प्रयास किया तभी वो अपना स्कूटर वही छोड़ फ़रार हो गया।वही गम्भीर हालत में ईश्वर दत्त को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनकी मौत हो गई। इस पूरे मामले में एसएचओ सिटी जगाधरी ने बताया कि पुलिस को  फोन पर सूचना मिली थी  अभी जांच कर रही जा रही है कि कि इसके पीछे क्या रंजिश थी और किस वजह से ये हत्या की गई है हमारी कई टीमें हमला करने वाले रमन की तलाश कर रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा  ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static