हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से युवक झुलसा, सी.सी.टी.वी. लगाते समय हुआ हादसा

10/9/2019 1:59:03 PM

मडलौडा (राजेंद्र) : वैसर रोड मडलौडा में बिजली की हाई वोल्टेज 220 के.वी. की चपेट में आने से 19 वर्षीय अंकित पुत्र राजेश बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे तुरंत पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि हाई वोल्टेज के पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है। वैसर रोड पर स्थित अंकित घर में मैकेनिक सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा रहा था।

कैमरे की तार लगाने के लिए तार छत पर फैंकना चाहा, तो मकान के ऊपर से गुजर रही 220 के.वी. के पास से गुजर रही तार ने बिजली के करंट की चपेट में आने से अंकित बुरी तरह से जुलस गया। इसके साथ घर के सभी बिजली के उपकरण जल गए। बाजार के दुकानदारों ने बताया कि अचानक बड़े ही जोर से धमाका हुआ। सब डर गए, कहीं बम्ब फटा है, तो बाहर देखा कि बिजली के शॉट से बिजली की तारों में व केवल की तारों में आग लग गई और मकान के अंदर से चिल्लाने की आवाज आई। जिसमें अंकित बुरी तरह जुलस गया।

परिजनों ने बिजली कर्मी के साथ की मारपीट
बिजली ड्यूटी पर तैनात सुरेश ए.एल.एम. ने बताया कि वह ड्यूटी पर बस स्टैंड से पावर हाऊस की ओर जा रहा था कि अचानक बिजली की तार में आग लगी देख मैंने बुझाने का प्रयास किया। मुझे आग बुझाता देख पीड़ित परिवार के लोगों ने मुझसे मारपीट की। घटना बारे बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों को सूचित किया है।


Isha

Related News