बाइक सवार युवक की गोलियां मारकर हत्या, सफारी गाड़ी में सवार होकर आए थे तीन बदमाश

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 01:11 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के बेरी रोड़ में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर युवक को गोलियों से भून दिया। बदमाश सफारी गाड़ी में सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम दिए जाने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। मृतक की पहचान झज्जर के पड़ोस के ही गांव खेड़ी-खुम्मार के आसुतोष पुत्र मुकेश के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस घटना के हर पहलु को जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

पुलिस के अनुसार बीती देर रात आसुतोष को हमलावरों ने फोन कर उसे घर से बुलाया था। मृतक बाइक पर सवार होकर अपने एक साथी के साथ जैसे ही कच्चा बेरी रोड़ स्थित महाराजा होटल के पास पहुंचा तो उसी दौरान सफारी गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने उसे बीच रास्ते ही रोक लिया और इससे पहले की आसुतोष कुछ समझ पाता हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों का शिकार होने के बाद आसुतोष ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

इसी बीच मृतक का साथी भी वहां से एकाएक गायब हो गया। बाद में घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किए जाने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। आज मृतक के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल मेें पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने डीएसपी स्तर के अधिकारी की देखरेख में कई टीमों का गठन हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए किया है। वहीॆ इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static