रोहतक में युवक की गोली मारकर हत्या, PGI गेट पर छोड़कर भागे अज्ञात कार सवार (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 02:01 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के बोहर गांव में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक जिले के खरावड़ गांव में अपने नाना के यहां रहता था और अपने दोस्तों के साथ मिलने के लिए बोहर गांव गया था। पुलिस ने मृतक युवक के नाना के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


PGI के ट्रामा सेंटर में छोड़कर भागे अज्ञात कार सवार 

जानकारी के मुताबिक सोनीपत जिले का रहने वाला अरुण रोहतक जिले के खरावड़ गांव में अपने नाना के पास रहता था। कल सुबह वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए बोहर गांव गया था लेकिन शाम को करीब उसके सिर में गोली लगी। घायल अवस्था में कुछ युवक उसे पीजीआई के ट्रामा सेंटर में छोड़कर भाग गए। जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन देर रात अरुण ने रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया। जिसके बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस पीजीआई रोहतक पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया।


मृतक अरुण दे रखी थी 12वीं की परीक्षा

मृतक के रिश्तेदार प्रदीप ने बताया कि कल सुबह ही अरुण घर से चला गया था और शाम को जब उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका फोटो देखा तो वह पीजीआई में पहुंचे। जहां पर अरुण के सिर में गोली लगी थी। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि गोली मारने वाले कौन थे। अरुण ने 12वीं की परीक्षा दे रखे थी और उसकी उम्र लगभग 20 साल है।

डीएसपी हेडक्वार्टर डॉ रविंदर का कहना है कि हमें इस हत्याकांड से संबंधित कुछ जानकारी मिली थी। उसी के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक हत्या में प्रयोग करने वाला हथियार नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि मृतक और हिरासत में लिए गए युवक एक दूसरे को पहले से ही जानते थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static