युवक को टूरिस्ट वीजा पर भेज दिया दुबई, काम नहीं मिला तो उठाया ये कदम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 05:52 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में एकता कॉलोनी में युवक को धोखे से टूरिस्ट वीजा पर दुबई भेजने का मामला सामने आया है। वहां युवक को काम नहीं मिला जिससे परेशान होकर युवक ने दुबई में 15 मई को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जबकि मंगलवार को उसका शव गोहाना पहुंचा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी है।   

जानकारी के मुताबिक एकता कॉलोनी के कुलदीप का जनवरी, 2021 में छतैहरा गांव के व्यक्ति से संपर्क हुआ था। वह रिश्ते में साला लगता है। उस व्यक्ति ने कुलदीप को वर्क वीजा पर दुबई भेज कर वहां काम दिलाने का झांसा दिया। उसने कुलदीप और उसके तीन साथियों को जनवरी में दुबई भेज दिया। 

कुलदीप के परिजनों का कहना है कि बात वर्क वीजा की हुई थी लेकिन चारों व्यक्तियों को दिल्ली पहुंचने के बाद टूरिस्ट वीजा थमा दिया गया। वह दुबई में जिस कंपनी में गए वहां बता दिया गया कि कोई काम नहीं है। 15 दिन बीतने के बाद कुलदीप और उसके साथियों की मुसीबत बढ़ गई। एजेंट से बातचीत करने पर ठीक से जवाब नहीं दिया गया। वीजा खत्म होने पर दुबई में चारों युवकों पर लाखों रुपये जुर्माना लगा दिया गया। जबकि 15 मई को कुलदीप ने दुबई में कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मंगलवार शाम को कुलदीप के शव को उसका एक साथी गोहाना लेकर आया। स्वजन ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static