एकैडमी में सेना की तैयारी कर रहे युवकों ने युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, तीनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 09:09 AM (IST)

रेवाड़ी/बावल: बावल क्षेत्र के एक गांव में 3 युवाओं ने गांव के पास ही जंगल में बने कोठड़े (कमरे) में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। वे सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों जिला महेंद्रगढ़ के गांव सिरोही बाली के जितेंद्र उर्फ खली, गांव बूढवाल के नीरज उर्फ पेपसू व राधेश्याम उर्फ ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है।

बावल क्षेत्र के एक गांव में खुली एकैडमी में उक्त तीनों आरोपी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे थे। इन पर युवती का आरोप है कि लगभग एक पखवाड़ा पूर्व इन्होंने किसी बहाने से गौशाला के पास फोन कर उसे बुलाया और फिर उसे बणी में बने एक कोठड़े में ले गए, जहां तीनों ने मारपीट व उसका मुंह दबाकर उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने किसी को बताने पर उसके पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने डर के कारण किसी को आप-बीती नहीं बताई। डरी-सहमी पीड़िता ने सोमवार को आरोपियों की हरकतों के बारे में परिजनों को बताया और पुलिस को शिकायत दी। 

बावल थाना के प्रभारी विद्यासागर ने बताया कि शिकायत मिलते ही युवती का मैडीकल करवाया गया और तुरंत कार्रवाई कर बीती रात ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एस.सी.-एस.टी. एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मंगलवार को उन्हें अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static