गुरुग्राम में दिनदहाड़े 37 लाख रुपए की लूट को अंजाम देेकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 02:21 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश/मोहित): गुरुग्राम की स्मार्ट पुलिस भले ही लाख दावे करें कि गुरुग्राम पूरी तरह से सुरक्षित है लेकिन इसके बावजूद भी लगातार अपराधी पुलिस को ठेंगा दिखाकर अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गुरूग्राम केेे साउथ सिटी इलाके में भी सोमवार सुबह दो अज्ञात बदमाशों ने बेखौफ उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर और ड्राइवर से 37 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।  
PunjabKesari, Smash, Badmaash, absconding
दरअसल, गैस एजेंसी पर पिछले 3 दिन का कैश इकट्ठा था क्योंकि 3 दिन से बैंकों की छुट्टी होने के कारण रुपए जमा नहीं हो पाए। जिसके चलते मैनेजर ने रुपए घर पर ही रखे हुए थे। सुबह जैसे ही इन रूपयों को जमा कराने के लिए बैंक के लिए निकले। मौके पर काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के तुरंत बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।
PunjabKesari, Smash, Badmaash, absconding, Police
अभी तक अज्ञात बदमाशों का कुछ पता नहीं लग पाया है, लेकिन एक बड़ा सवाल यहां यह खड़ा होता है कि जिस तरह से पुलिस ने हर रोड पर नाके लगाए हुए हैं। उसके बावजूद इस तरह से एक हाईप्रोफाइल सोसायटी के बीच दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट होना सुरक्षा के साथ-साथ पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा करती है।
PunjabKesari, Smash, Badmaash, absconding
गुरुग्राम पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल का नंबर 8121 बताया जा रहा है। वहीं इसी आधार पर पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है तो दूसरी तरफ वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल कर लुटेरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है । पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदरहाल एक के बाद एक बढ़ती आपराधिक वारदातों पर नकेल कसने में स्मार्ट पुलिस फेल नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static