जिला परिषद की चेयरपर्सन ने अपना सरकारी ड्राइवर किया रोडवेज के हवाले

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 12:13 PM (IST)

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): रोडवेज कर्मियों की हड़ताल का आज चौथा दिन है। जिससे यात्रियों को काफी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा हैं। ना तो सरकार मानने के मूड में है और ना ही रोडवेज कर्मचारी झुकने के लिए तैयार है। ऐसे में एम्बुलेंस, दमकल, पुलिस और प्राइवेट स्कूल के ड्राइवरों  की मदद से  जनता की परेशानी का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। जब त्यौहार का मौक़ा हो तो ये परेशानी और भी बढ़ जाती है। 
PunjabKesari
ऐसे में जनता को किसी प्रकार की कोई दिक्क्त ना हो तो जनप्रतिनिधि भी अपनी तरफ से हर प्रकार की कोशिश कर रहे हैं। कैथल की जिला परिषद् चेयरपर्सन सुखविंद्र कौर ने भी अपना सरकारी ड्राइवर हरियाणा रोडवेज के हवाले कर दिया है ताकि हड़ताल के चलते कम से कम उनकी तरफ से एक बससेवा तो सुचारु की जा सके। उन्होंने ये भी कहा है कि वो अन्य प्रतिनिधियों से भी अपील करेगी की जनता की परेशानी को ध्यान में रखते हुए वो भी कुछ करें। 
PunjabKesari
महाप्रबंधक रामकुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यात्रियों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए 40 प्राइवेट स्कूलों की बसों को स्टाफ समेत लगाया गया है। साथ में 70 निजी परिवहन बसों को भी तालमेल के साथ रूटों पर भ्रेजा। ताकि जनता को त्योहारों के मौके पर परेशानी ना उठानी पड़े।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static