फरीदाबाद जिला परिषद में भी पक्की हुई JJP की चेयरमैनी, पार्षद विजय लोहिया ने थामा पार्टी का दामन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 09:55 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): गुरुग्राम के बाद एक और जिले में जननायक जनता पार्टी की जिला परिषद में चेयरमैनी पक्की हो गई है। जेजेपी को यह सफलता उस समय मिली जब फरीदाबाद के वार्ड नंबर चार के पार्षद विजय लोहिया ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विजय लोहिया को पार्टी का पटका पहनाया और विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्षद विजय लोहिया के शामिल होने से पार्टी को फरीदाबाद में और मजबूती मिली है और उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ नेता डॉ. केसी बांगड़, राजेंद्र लितानी, विधायक रामकरण काला, राष्ट्रीय सचिव कृष्ण जाखड़, जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया, एनआईटी फरीदाबाद के हलका अध्यक्ष हाजी करामत अली आदि मौजूद रहे। 

 

फरीदाबाद जिला परिषद की चेयरमैनी अनुसूचित जाति के पुरुष के लिए आरक्षित है और जेजेपी से जुड़े विजय लोहिया जिले के इकलौते एससी पुरुष पार्षद हैं। पार्टी में शामिल हुए पार्षद विजय लोहिया ने कहा कि वे जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि वे अपने जिले के विकास के लिए डिप्टी सीएम के साथ मिलकर निरंतर कार्य करेंगे और इससे क्षेत्रवासियों को फायदा मिलेगा। फरीदाबाद जिला परिषद में वार्ड नंबर तीन के पार्षद अब्बास खान और वार्ड नंबर दो की पार्षद समीना भी जेजेपी समर्थित हैं।

 

इससे पहले गुरूग्राम में भी जेजेपी की चेयरमैनी पक्की हो चुकी हैं। यहां पटौदी से जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी दीपचंद की बेटी दिपाली चौधरी वार्ड नंबर 9 से पार्षद बनीं हैं और गुरुग्राम जिला परिषद के चेयरमैन पद के लिए वे इकलौती पात्र पार्षद हैं इसलिए गुरुग्राम जिला परिषद की दिपाली ही चेयरमैन बनेंगी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)             


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static