कार का चेसिस नंबर मिला ओरिजनल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 12:21 PM (IST)

हिसार/मंडी आदमपुर(ब्यूरो/भारद्वाज): शुक्रवार को कश्मीर में आतंकी हमले में प्रयोग सैंट्रो गाड़ी के चेसिस नंबर मामले में एन.आई.ए. टीम व पुलिस ने अपनी जांच पूरी कर ली है। पुलिस जांच में सामने आया है कि यह चेसिस नंबर आदमपुर कस्बे के सतपाल पुत्र सुरेंद्र सिंह की गाड़ी का है और इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। एन.आई.ए. टीम ने सतपाल की सैंट्रो कार को कम्पनी के शोरूम में ले जाकर चैक करवाया।

कम्पनी द्वारा पूरी गहनता से जांच करने के बाद यह सामने आया कि यह चेसिस नंबर इसी कार का है और इसके साथ किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। पुलिस के अनुसार संभावना है कि जो गाड़ी आतंकी घटना में प्रयोग की गई है उसका चेसिस नंबर बदला गया हो जो सतपाल की गाड़ी से मैच कर गया। पुलिस के अनुसार उनके पास जो रिपोर्ट आई थी उस आधार पर हमने जांच पूरी करके रिपोर्ट ऊपर भेज दी है। जिन मालिकों के पास पहले यह गाड़ी रह चुकी है उनके बारे में भी रिकार्ड जमा कर लिया गया है। 

आतंकी घटना में इस्तेमाल किए जाने का था शक 
शुक्रवार को कश्मीर में एक सैंट्रो कार में रखे सिलैंडर में विस्फोट किया गया था। जांच टीम को सिर्फ गाड़ी का चेसिस नंबर मिल पाया था। यह नंबर हिसार में रजिस्ट्रड सैंट्रो कार का मिला था। इसके बाद जब एन.आई.ए. व पुलिस की टीम गाड़ी मालिक के पास पहुंची तो उनकी कार बिल्कु ल सही हालत में उसके घर पर मिली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static