मिस्त्री पर चाकु ओं से हमला करके लूटे 50 हजार रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 12:29 PM (IST)

हिसार: एयरपोर्ट के पास भूना के ड्राइवर को चाकू मारकर 50 हजार रुपए लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में भूना वासी मांगे राम की शिकायत पर भिवानी के दीपू व 2 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में मांगे राम ने बताया कि ड्राइवरी का काम करता है। उसने 2 महीने पहले अपने साथ काम करने वाले भिवानी वासी दीपू को सवा लाख रुपए उधार दिए थे।

अब उसे बीमे की किस्त जमा करवाने के लिए पैसे की जरूरत थी तो उसने दीपू से उधार दिए पैसे वापस मांगे। मांगे राम के अनुसार सोमवार को वह अपनी बहन के ससुराल हिसार आया हुआ था। सुबह 11 बजे के करीब जब वह बस से भूना जाने के लिए बस स्टैंड पर आया तो उसके पास दीपू का फोन आया कि वह उसे पैसे देने के लिए हिसार आया हुआ है। इसके बाद वह दीपू के बुलाने पर बस स्टैंड के बाहर से उसके साथ गाड़ी में सवार हो गया।

इस दौरान 2 अन्य लोग भी दीपू के साथ गाड़ी में सवार थे। तीनों आरोपी उसको एयरपोर्ट के पास ले गए। वहां पर आरोपियों ने उस पर चाकू से वार करके उससे 50 हजार रुपए लूट लिए और उसे झाडि़य़ों में फैंककर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल मांगे राम को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static