जनता ने खोली भाजपा की पोल : दुष्यंत

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2015 - 01:03 PM (IST)

हिसार: भाजपा के 1 साल के शासनकाल की पोल जनता ने खोल कर रख दी है। हालात यहां तक है कि भाजपा के कार्यकर्त्ता भी अपने प्रदेश प्रभारी के सामने अपनी सरकार के मुख्यमंत्री, मंत्रियों व विधायकों की पोल सरेआम खोल रहे हैं। यह बात हिसार से इनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। इससे पहले अर्बन एस्टैट स्थित आवास पर कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने पार्टी द्वारा चलाए पोल खोल अभियान की फीड बैक ली।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के किसान को न यूरिया मिल रही है, न पानी और न ही बिजली। अगर कोई किसान जैसे-तैसे अपनी फसल पका लेता है तो उसको उसकी फसल का वाजिब दाम नहीं मिल पाता। हाल ही में हजारों करोड़ रुपए का धान घोटाला इसका जीता जागता उदाहरण है।

प्रदेश के कर्मचारियों को भी पंजाब के समान वेतनमान देने के साथ साथ अन्य सुविधाएं देने का झूठा वायदा किया परंतु सरकार बनने के बाद भाजपा के ही नेता प्रदेश के कर्मचारियों को पंजाब जाने की सलाह दे रहे हैं। वहीं, बिजली के रेट में भारी बढ़ौतरी कर जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार से एक ही साल में जनता का मोह भंग हो गया है।

उन्होंने कहा कि पिछले 11 वर्षों से इन दोनों वर्गों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि 30 नवम्बर से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र में इनैलो इन मुद्दों को प्रमुखता से उठाएगी तथा  26 नवम्बर से शुरू हो रहे लोकसभा सत्र में वे खुद भी प्रदेश के किसानों, कर्मचारियों व युवा बेरोजगारों की समस्याओं को उठाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static