नरवाना में सड़कों व गलियों में भरा पानी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 09:42 AM (IST)

नरवाना(ब्यूरो): नरवाना व आसपास के क्षेत्र में झमाझम बारिश हुई जिसके चलते पिछले कई दिनों से गर्मी की मार झेल रहे लोगों को गर्मी से निजात मिली और राहत की सांस ली। बरसाती पानी की निकासी के लिए बनाए गए नालों की सफाई न होने के कारण व कई गलियों का निर्माण न होने के कारण इन गलियों में बरसाती पानी जमा हो गया और सीजन की पहली ही बारिश ने नगरपरिषद प्रशासन की पोल खोल कर रख दी।

थोड़ी सी बरसात होने के बाद ही मुख्य सड़कों पर भी पानी की निकासी का उचित प्रबंध न होने के कारण बरसाती पानी जमा हो गया। नई सब्जी मंडी रोड जोकि कपास मंडी व एफ.सी.आई. के गोदामों को भी जोड़ती है का निर्माण न होने के कारण थोड़ी सी बरसात होते ही यहां तालाब का रूप बन जाता है और यहां से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ती है। जब इस संदर्भ में नगरपरिषद चेयरपर्सन छवि बंसल के प्रतिनिधि हंसराज बंसल से बात की गई।

उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों की कमी के कारण नालों की सफाई नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि सफाई कार्य के लिए नया टैंडर भी अलाट किया गया है उसकी अप्रूवल आनी बाकी है। हंसराज बंसल ने कहा कि जल्द ही नालों की सफाई करवा कर पानी निकासी का उचित प्रबंध किया जाएगा। इसके अलावा नई सब्जी रोड का टैंडर भी अलाट किया हुआ है उसकी टैकनिकल अप्रूवल आनी बाकी है जल्द ही इस रोड का निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static