नहर में गिरा ट्रैक्टर, डूबने से हुई युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 11:42 AM (IST)

नरवाना (राजीव) : बेलरखां गांव में आयोजित एक दसुटन समारोह में उस समय मातम छा गया जब समारोह में आए नवजात शिशु के मामा की नहर में डूबने से मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि 26 वर्षीय कुलदीप वासी कैथल सोमवार को बेलरखां गांव में बहन रेनु पत्नी बलिंद्र के लड़के के दसुटन समारोह में आया हुआ था। इस दौरान काम में हाथ बंटवाने के लिए वह सोमवार सुबह ट्रैक्टर के पीछे ड्रम बांधकर नहर पर बेलरखां-सुरजाखेड़ा पुल के पास पानी लेने के लिए चला गया।

इस दौरान अजय वासी सरसौद भी उसके साथ था। पानी भरने के लिए जब वह ट्रैक्टर को पीछे कर रहा था तो उसका ट्रैक्टर नहर में फिसल गया जिससे ट्रैक्टर में सवार दोनों युवक भी नहर में जा गिरे। पानी में जाते ही ट्रैक्टर पलट गया और चालक कुलदीप उसके नीचे फंस गया। इसी दौरान पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। दूसरा युवक सुरक्षित नहर से बाहर निकल गया।

आसपास के लोगों ने कुलदीप को निकालने का प्रयास किया लेकिन निकाल नहीं सके। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर गोताखोरों व के्रन की सहायता से कुलदीप के शव व ट्रैक्टर को नहर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचा। जांच अधिकारी संजय कुंडू ने बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static