''...ऐसे तो व्यापारी कर जाएंगे हरियाणा से पलायन''

punjabkesari.in Monday, Feb 29, 2016 - 01:02 PM (IST)

कैथल (रमन गुप्ता): सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में फेल हुई है और अगर ऐसा ही रहा तो विदेशी कम्पनी तो क्या आएगी बल्कि यहां का व्यापारी ही पलायन कर जाएगा ये कहना है पारस मित्तल प्रदेश अध्यक्ष अग्रोहा विकास ट्रस्ट का। अपने निवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने सबसे पहले रेल मंत्री सुरेश प्रभु, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुभाष चंद्रा का हिसार से सिरसा तक 400 करोड़ रुपए रेल मार्ग के लिए मंजूर किए जाने पर धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि इससे अग्रोहा धाम को रेल सेवा मिलेगी और आने वाले लोगों को बहुत लाभ होगा। पत्रकारों से बात करते हुए मित्तल ने बताया कि महाराजा अग्रसेन समाजवाद के प्रवर्तक थे। उन्होंने समाज को हिंसा छोड़कर अहिंसा का मार्ग दिखाया। हरियाणा के बिगड़े हालत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में व्यापारी असहाय और असुरक्षित महसूस कर रहा है और ये खट्टर सरकार व्यपारियों को सुरक्षा देने में बुरी तरह असफल रही है।

उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री विदेशों में जाकर विदेशी कम्पनियों से हरियाणा में निवेश करने को कहते हैं पर इन हालातों में विदेशी कम्पनी तो क्या आएगी बल्कि यहां के व्यापारी हरियाणा से पलायन कर जाएंगे। व्यापारी टैक्स देता है जिससे सरकार चलती है और आज वो व्यापारी ही पिट रहा है ये कब तक सहन होगा। मुख्यमंत्री से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई और पीड़ितों को उनके नुकसान का पूरा मुआवजा दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static