आंखों में लाल मिर्च पाऊडर झोंककर जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2015 - 12:32 PM (IST)

कैथल,(अजय): आंखों में लाल मिर्च पाऊडर झोंक कर, जान से मारने की धमकी देते हुए मोबाइल फोन छीनने के मामले को सुलझाते हुए सीआईए-1 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में प्रयुक्त बाइक व छीने गए मोबाइल की बरामदगी तथा व्यापक पूछताछ के लिए आरोपी को शुक्रवार को अदालत से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि हुडा से. 19 (1) निवासी हिमांशु 24 नवम्बर की शाम अपनी बाइक पर सेक्टर 20 के पार्क में घूमने के लिए जा रहा था। रास्ते में ढांड रोड बाईपास की तरफ से बाइक पर आए एक युवक ने उसे रुकवाया तथा मोबाइल फोन मांगने लगा। फोन देने से मना करने पर युवक ने यकायक हिमांशु की आंखों में लाल मिर्च पाऊडर झोंक दिया तथा उसके सिर पर ईंट से हमला करते हुए मोबाइल छीनकर मौका से फरार हो गया। मामले की जांच सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह की अगुवाई में एएसआई. महेंद्र सिंह की टीम ने करते हुए वारदात को सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है। 

पुलिस ने गुप्ता कालोनी चंडीगढ़ रोड टोहाना निवासी लक्की हाल निवासी सैनी मोहल्ला सीवन को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में प्रयुक्त बाइक व छीने गए मोबाइल की बरामदगी के लिए आरोपी से गहनतापूर्वक व्यापक पूछताछ की जा रही है जिसमें अपेक्षित सफलता मिलने की पूर्ण उम्मीद है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static