दहेज लोभियों ने चढ़ाई एक और विवाहिता की बली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 09:16 AM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): ससुराल जनों से तंग अाकर एक विवाहिता ने फंदा लगाकर अात्महत्या कर ली। पानीपत के बसंत नगर में एक आई टी बी पी के जवान की पत्नी   ने पंखे से फंदा लगा लिया। परिजनों ने मृतका के पति पर हत्या का अारोप लगाया है। जो  2 दिन पहले छुट्टी पर घर अाया था। उनका कहना है कि दहेज की लालच के लिए बेटी की हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया गया।
PunjabKesari
मृतका रेणु के भाई कृष्ण ने बताया कि आज सुबह उसके जीजा प्रवीण ने फोन कर  रेणु के सीढ़ियों से गिरने की सूचना दी। लेकिन जब वहां जाकर देखा तो मेरी बहन मृत पड़ी थी। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। उसने बताया रेणु की शादी पानीपत के रहने वाले  प्रवीण के साथ 2013 में बडी धूम धाम से हुई थी। पिता ने  हैसियत से ज्यादा रेणु के ससुराल वालों को दहेज दिया था। रेणु को शुरू से ही ससुराल पक्ष दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। आज इन्होंने रेणु से पहले मारपीट की और फिर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इसकी सूचना हमने ही पुलिस को दी। 
PunjabKesari
जांच अधिकारी प्रेम सिंह ने बताया कि प्रवीण व उसके भाई बहन और माता पिता पर दहेज के लिए हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पी जी आई में भिजवा दिया है। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static