प्रद्युम्न मर्डर केस: अग्रिम बेल के लिए चंडीगढ़ HC जाएगा पिंटो परिवार

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 11:55 AM (IST)

गुरुग्राम:सुप्रीम कोर्ट आज देश के सभी स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर दायर एक याचिका पर सुनवाई करेगी। वहीं, दूसरी ओर इससे अलग बॉम्बे हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिक पिंटो परिवार अब चंडीगढ़ हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे। हाईकोर्ट ने पिंटो परिवार को आज (शुक्रवार) की शाम तक अपने-अपने पासपोर्ट मुंबई पुलिस के पास जमा कराने का आदेश दिया है। प्रद्युम्न की हत्या के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए रेयान स्कूल के मालिकों ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने पिंटो फैमिली की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें गुरुवार तक की राहत दी थी. इससे पहले मंगलवार को भी हाईकोर्ट ने उन्हें एक दिन की राहत दी थी, जिसके तहत ग्रेस पिंटो, ऑगस्टीन पिंटो और रेयान पिंटो को फौरी राहत मिल गई थी।

क्या है मामला
रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बीते शुक्रवार को दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न के साथ कुकर्म की कोशिश करने के बाद उसकी गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बस कंडक्टर अशोक समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी अशोक कुमार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static