पंचकूला के सेक्टर-23 के थाने में है हनीप्रीत, आईजी कर रही पूछताछ

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 05:29 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखऱ धरणी): डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गाेद ली बेटी हनीप्रीत को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उसे चंडीगढ़ के पास मोहालीे जिले के जीरकपुर से गिरफ्तार किया गया। पंचकूला पलिस की टीम ने उसे पंजाब पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत को पंचकूला के सेक्टर-23 के थाने में रखा गया है। आईजी ममता सिंह हनीप्रीत से पूछताछ कर रही है। 

उल्लेखनीय है कि राम रहीम के जेल में जाने के बाद से ही हनीप्रीत फरार चल रही थी। सात राज्यों की पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही थी। पुलिस ने हनीप्रीत को भगौड़ा अौर लुक आऊट नोटिस भी जारी किया हुआ था। वहीं आज जब हनीप्रीत ने न्यूज चैनल में इंटरव्यू दिया तभी पुलिस अलर्ट हो गई। 

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को उसके सरेंडर करने से पहले ही पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार कर लिया। हनीप्रीत जीरकपुर-पटियाला रोड से चंडीगढ़ की तरफ जा रही है। इसके बाद एसआईटी हेड मुकेश ने अपनी टीम के साथ उसका पीछा किया और करीब 3 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ गाड़ी में एक और महिला थी। बुधवार को हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस उसकी रिमांड की मांग करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static