RSS को लेकर विज ने कह दी ये बात, विपक्षियों को भूत-पिशाच बताया (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 06:03 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर हमेशा से विवादों मे रहने वाले हरियाणा के दबंग नेता ने एक बार फिर से ट्विटर बम फोड़ दिया है। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आरएसएस को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने आरएसएस की तुलना देशभक्ति के मंदिर से की और वहीं आरएसएस की आलोचना करने वालों को भूत-पिशाच बताया।

PunjabKesari

विज ने ट्वीट करके कहा है कि आरएसएस देशभक्ति का मंदिर है और मंदिर में भूत-पिशाच कभी नहीं जाया करते, क्योंकि उनको वहां जाने से डर लगता है। शायद यही कारण है कि बहुत सारे लोग जिनको बुलाया भी गया है, वे जाने से डर रहे हैं। गौरतलब है कि आरएसएस ने अपने मंथन शिविर कार्यक्रम के लिए कई विपक्षी दलों को न्योता दिया है, जिसके बाद इस मुद्दे पर देश की राजनीति काफी गरमा गई है।

PunjabKesari

वहीं, इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स ने इसको लेकर कांग्रेस की खिल्ली उड़ाई। कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की। एक यूजर ने तो हरियाणा में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर भाजपा पर तंज कसा। अजय घणगस के नाम के यूजर ने रिप्लाई में एक अखबार के कार्टून की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि सब कुछ साफ़ कर दिया हरियाणा सरकार ने सिवाय अपराध के।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static