बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर हमला कर लूटी कार, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 01:10 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : स्काईलार्क मार्कीट में बाइक पर सवार होकर आए 6 युवकों ने पहले तो एक युवक की जमकर पिटाई की और फिर जाते-जाते उसकी महेंद्रा मराजों कार छीनकर फरार हो गए जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। कार मालिक ने खुद की जान दुकान में छिपकर बचाई। यह पूरी वारदात मौके पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में भी कैद हुई है।

विकास नगर निवासी राजबीर सिंह ने बताया कि उसने 2 दिन पूर्व अपनी स्वीफ्ट डिजायर कार को 3 लाख 29 हजार रुपए में बेचा था तथा जिसकी कागजी कार्रवाई के चलते वह अपनी न्यू महेंद्रा मराजों कार को स्काईलार्क मार्कीट में खड़ी करके लघु सचिवालय में चला गया। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब जब वह मराजों कार के पास पहुंचा तो अचानक 5-6 युवक बाइक पर सवार होकर आए जिनके पास तेजधार हथियार थे।  

उक्त युवकों ने आते ही उस पर हमला बोल दिया। आरोप है कि उक्त युवक उसकी मराजों कार को लूट कर फरार हो गए। लूटी गई कार में कुछ जरूरी कागजात व उसका एक मोबाइल फोन भी रखा था।  शिकायतकत्र्ता राजबीर का कहना है कि उसने पुलिस को 2 युवकों की पहचान भी बताई, परंतु पुलिस ने उसे कई घंटे तक कोई रास्ता नहीं दिया तथा उसे कहा गया कि पहले एजैंसी में जाकर कार के कागजात निकलवाओ और फिर उनके पास आओ। देर शाम मायूस पीड़ित वापस घर लौट आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static