मारपीट कर पिता व दो पुत्रों को किया घायल,  पीजीआई में उपचार के दौरान एक बेटे ने तोड़ दिया दम

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 12:19 AM (IST)

इसराना (बलराज) : गत दिनों पहले अहर के एक ईंट भट्ठे पर पिता व दो पुत्रों को कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया था। तीनों का उपचार पी.जी.आई. रोहतक में चल रहा था। उपचार के दौरान एक पुत्र ने शुक्रवार देर रात दम तोड़ दिया।

शनिवार को पुलिस ने शव का पी.जी.आई. रोहतक में पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौंपने के बाद इस मामले में पुलिस कार्रवाई से खफा परिजनों के साथ ग्रामीण शव को नौल्था में माजरा मोड़ के पास हाईवे के साथ लेकर पहुंच गए। इससे पहले ग्रामीण हाईवे पर शव रखकर जाम लगाते, तभी इसराना थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाकर जाम लगाने से रोक दिया।

पुलिस की निगरानी में नौल्था में मृतक युवक के शव का दाह संस्कार कर दिया गया। परिजनों के साथ ग्रामीणों ने बताया कि वे पुलिस द्वारा मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने से खफा हैं।

पुलिस को दी शिकायत में अनिल वासी नौल्था ने बताया कि अहर गांव में सुमेरदास ईंट भट्ठे पर वह, उसका छोटा भाई सोनू व उसका पिता राजू भट्ठे से ईंट निकासी का काम करते हैं। वे तीनों भट्ठे पर बने कमरों में रह रहे हैं। उन्हीं के पास वाले कमरों में मंजीत व हरिओम वासर खेड़ी खांडा रह रहे हैं।

करीब 9 दिन पूर्व 22 मई की रात जब वे तीनों अपने कमरे पर आराम कर रहे थे, तभी रात करीब साढ़े 10 बजे के करीब मंजीत व हरिओम वासर खेड़ी खांडा ने आकर बिना वजह उन पर लाठियों से हमला कर दिया। मारपीट कर आरोपी फरार हो गए। हमले में उसे व उसके छोटे भाई सोनू व पिता राजू को चोटें आई हैं। उपचार के लिए तीनों पहले पानीपत के सरकारी अस्पताल ले गए, बाद में उन्हें पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया गया।

बताया गया है कि उपचार के दौरान सोनू वासी नौल्था की शनिवार देर रात मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतक सोनू के शव को पी.जी.आई. रोहतक में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस कार्रवाई से खफा परिजनों के साथ ग्रामीण शव को नौल्था में माजरा मोड़ के पास हाईवे के साथ लेकर पहुंच गए।

इससे पहले ग्रामीण हाईवे पर शव रखकर जाम लगाते, तभी इसराना थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिला जाम लगाने से रोक दिया। पुलिस की निगरानी में नौल्था में मृतक युवक के शव का दाह संस्कार कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static