हरियाणा में पूर्व सीएम मनोहर लाल का विरोध, किसानों और ग्रामीणों ने काफिले को दिखाए काले झंडे

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 05:58 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। चुनाव प्रचार में जनता के बीच में जाकर नेता उनसे संपर्क साध रहे हैं। लेकिन इसी बीच कई नेताओं किसानों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

वहीं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व सीएम मनोहर लाल का शाहपुर गांव में विरोध हुआ। जहां ग्रामीणों और किसानों ने काले झंडे दिखाकर पूर्व सीएम का विरोध किया। मनोहर लाल का काफिला गाड़ी से गुजर रहा था। तो सीएम भी गाड़ी से किसानों को हाथ हिलाते हुए वहां निकल गए।

PunjabKesari

बता दें कि कैथ गांव से मनोहर लाल खट्टर रोड शो में शामिल हुए थे। जिस बीच किसानों और ग्रामीणों ने उनका विरोध किया। वहीं किसानों ने कहा कि वो मनोहर लाल खट्टर को काले झंडे दिखाने नहीं आए थे, बल्कि कुछ सवाल पूछने आए थे, लेकिन उन्हें जवाब नहीं मिला। तो मजबूरन उन्हें काले झंडे दिखाने पड़े। जब किसानों से उनके सवालों के बारे में पूछा गया तो किसानों ने किसान मीडिया को बताया कि वो सीएम से पूछना चाहते थे कि शुभकरण को गोली क्यों मारी और किसानों के रास्ते क्यों रोके गए। हालांकि इससे पहले भी कई नेताओं का अबतक विरोध हो चुका है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static