जोहड़ में मिले शव का मामला : परिजनों ने एस.पी. से की सी.बी.आई. जांच की मांग

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 01:57 PM (IST)

नारनौल (संतोष) : गत महीने गांव भूंगारका के जोहड़ में मिले विवाहित के शव के मामले को लेकर उनके परिजनों ने आज पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपकर मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा मामले की जांच सी.बी.आई. से करवाने की मांग की है। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में मृतका के भाई कोरियावास निवासी कुलदीप ने बताया कि उसकी बहन सोनू पत्नी वेदपाल 22 जनवरी को गांव भूंगारका से अचानक गायब हो गई थी। 

जिसकी शिकायत उसके जीजा वेदपाल ने नांगल चौधरी थाने में दर्ज करवाई थी। इसमें लोकेश नामक व्यक्ति पर गायब करने का शक जाहिर किया था। लोकेश ने सोनू को एक मोबाइल भी चोरी छिपे दे रखा था। जिसकी डिटेल पुलिस ने नहीं निकलवाई है। इस दौरान उन्होंने 4-5 बार नांगल चौधरी एस.एच.ओ. के पास भी गए लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि लोकेश व उसके साथियों ने उसकी बहन सोनू को एक पुराने मकान में रखा हुआ है तथा लोकेश व उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वहीं, सोनू को मारकर गांव भूंगारका के जोहड़ में डाल दिया गया। जिसका शव 31 जनवरी को जोहड़ में तैरता हुआ मिला। यह सब पुलिस लापरवाही की वजह से हुआ है। अगर पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो उसकी बहन सोनू की जान बचाई जा सकती थी। उनकी मांग पर निवर्तमान पुलिस अधीक्षक दीपक सराहन ने मामले की जांच सी.आई.ए. पुलिस को सौंप दी थी लेकिन अब भी पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है।

पुलिस का कहना है कि सोनू ने स्वयं जोहड़ में कूदकर जान दी है, जबकि कुछ ग्रामीण उन्हें डराने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से इस मामले की जांच सी.बी.आई. से करवाने की मांग की है। इस अवसर पर पूर्व पंच निहाल सिंह, जयभगवान, रघुबीर सिंह, कंवर सिंह, वीरेंद्र सिंह व दिनेश कुमार आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static