दुष्यंत चौटाला ने खट्टर सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2015 - 01:15 PM (IST)

रोहतक: हरियाणा में मुख्य विपक्षी पार्टी इंडियन नैशनल लोकदल (इनेलो) की रोहतक जिला इकाई और पार्टी की जिला युवा शाखा इनसो ने पार्टी के हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में छात्र अनिल हत्याकांड की एक नवंबर तक पूरी जांच कराने की मांग को लेकर रोहतक लघु सचिवालय के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया। पार्टी के कार्यकर्त्ता स्थानीय छोटू राम चौकपर एकत्रित हुए तथा वहां से चौटाला के नेतृत्व में सरकार और प्रशासन विरोधी नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय की ओर बढ़े।

उन्होंने लघु सचिवालय में धरना और प्रदर्शन किया तथा जिला पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जिसमें उक्त हत्याकांड के सभी तथ्यों को एक नवंबर तक सामने लाने का समय दिया। पार्टी ने पुलिस उपाधीक्षक अमित भाटिया को तुरंत लाइन हाजिर कर उनके खिलाफ विभागीय जांच कराने तथा इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल सहित अन्य कार्यकर्त्ताओं खिलाफ मुकद्दमे वापिस लेने, मृत छात्र के परिजनों को सरकारी नौकरी के साथ 25 लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग की।

चौटाला ने पुलिस उपाधीक्षक पर पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट किए जाने का आरोप लगाया और उन्हें हिरासत में लेने की कार्रवाई की निंदा की। उन्होंने कहा कि एक नवंबर तक पुलिस ने सभी छात्रों पर दर्ज मामले वापिस लेने के साथ पुलिस उपाधीक्षक को निलंबित नहीं किया तो रैली का रूख लघु सचिवालय की ओर मोड़ दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static