ओला कैब के चालक की हत्या...खाई में मिला शव (Watch Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2016 - 12:40 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में ओला कैब के चालक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान डाबौदा कलां गांव के रहने वाले परमजीत के रूप में हुई है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार परमजीत की हत्या कपड़े से गला घोंटकर और सिर पर चोट मार कर की गई है। नेशनल हाईवे नम्बर 10 पर सेक्टर 16 के नजदीक सर्विस रोड़ की खाई में परमजीत का शव मिला है। शव के पास ही सर्विस रोड़ पर परमजीत की वैगन आर कार भी खड़ी मिली है। पुलिस को शव के पास से लकड़ी का एक टुकड़ा भी मिला है। जिससे उसके सिर पर चोट मारने की संभावना जताई जा रही है। 

 

मृतक के पिता कपूर सिंह ने बताया कि परमजीत ने अपनी वैगन आर कार ओला कैब में लगा रखी थी। रात करीब 10 और साढ़े 10 के बीच परमजीत ने घर फोन कर बताया था कि उसे दिल्ली से बहादुरगढ़ की सवारी मिली है। जिसे लेकर वह घर लौट रहा है। उसके बाद से उसका फोन बंद आने लगा था। सुबह किसी राहगीर ने गाड़ी पर नम्बर देखकर उन्हें फोन कर हादसे की सूचना दी। 

 

पुलिस भी घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई। एफ.एस.एल. टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किए हैं। डी.एस.पी. धीरज कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है और सिर पर चोट और गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि ओला कैब से भी जानकारियां जुटाई जा रही है कि किसने गाड़ी किराए पर की थी और कहां से कब गाड़ी चली और कहां-कहां गई थी। डी.एस.पी. ने बताया कि गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static