एस.एच.ओ. ट्रैफिक व वकीलों के बीच झड़प, लगा जाम

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 01:31 PM (IST)

 

झज्जर(मनोज): वीरवार को प्रात:काल झज्जर के अम्बेदकर चौक पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर एस.एच.ओ. ट्रैफिक पुलिस व गाड़ी मालिक वकीलों के बीच ठन गई जिसके चलते अम्बेदकर चौक पर जाम लग गया। गाड़ी चौक पर खड़ी कर फोन करने में मशगूल खुद को वकील बता रहे युवकों ने खुद को अन्य जिले में सेवारत पुलिस अधीक्षक का भतीजा बताया लेकिन ट्रैफिक एस.एच.ओ. ने नियमों का हवाला देते हुए चालान काटने की बात कही। जानकारी अनुसार गाड़ी मालिक युवकों व एस.एच.ओ. वीरेंद्र के बीच काफी देर तक नोक-झोंक होती रही।
 

गाड़ी सवार युवकों ने झज्जर पुलिस के एक अधिकारी को फोन किया तो दूसरी तरफ एस.एच.ओ. ने ए.एस.पी. को फोन कर घटना की सूचना दी। कुछ देर बाद ए.एस.पी. शशांक कुमार पास पहुंचे। बताया जाता है कि एस.एच.ओ. ने चालान काटने के लिए गाड़ी के कागजात मांगे जिस पर उन्होंने अपना पहचान पत्र थमा दिया। एस.एच.ओ. पहचान पत्र लेकर यह कहकर चल पड़ा कि गाड़ी के कागज ले आना और पहचान पत्र ले जाना जिसके बाद युवक एस.एच.ओ. की गाड़ी के आगे अड़ गए और मामला बढ़ गया।

युवकों का कहना था कि एस.एच.ओ. गलत तरीके से कार्रवाई की धमकी दे रहा था और मनमानी करने लगा। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस एस.एच.ओ. वीरेन्द्र ने बताया कि गाड़ी के कारण जाम लग रहा था। जब उन्होंने हटाने के लिए कहा तो खुद को वकील व एक पुलिस के आलाधिकारी का भतीजा बताते हुए उसके खिलाफ भी कार्रवाई करवाने की धमकी दी और बड़े अधिकारी के नाम की धौंस देते हुए दुव्र्यवहार करने लगे। खबर है कि बाद में दोनों ही पक्ष ए.एस.पी. शशांक कुमार सावन से मिले। जहां ए.एस.पी. ने मामले का निपटारा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static