कन्हैया की गिरफ्तारी का जोरदार विरोध,PM का पुतला फूंका

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2016 - 02:45 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह)  : JNU के छात्र संग़ठन के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में जनवादी जन संग़ठन मंच द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। जनवादी जन संग़ठन मंच का कहना है कि भाजपा अपनी विफलता को छुपाते हुए विपक्ष को दबाने के लिए झूठे केसों में फसा रही है। 

इस मौके पर आल इण्डिया स्टूडेंट फेडरेशन के जिला अध्यक्ष रोशन सुचान ने कहा कि पिछले दिनों रोहित वेमुला की ख़ुदकुशी के मामले को लेकर कन्हैया कुमार ने अपनी आवाज उठाई थी आज उसी के परिणामस्वरूप उसे झूठे केस मेंं सरकार फ़ंसाने का काम कर रही है। रोशन ने कहा कि जिन संगठनों ने JNU में अफजल गुरु की बरसी पर प्रोग्राम का आयोजन कर राष्ट्र विरोधी काम किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए उससे वामपंथी और आल इण्डिया स्टूडेंट फेडरेशन का कोई लेना देना नहीं है। वे उस प्रदर्शन में शामिल नहीं थे। 

सुचना ने कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन केवल कन्हैया कुमार को ही निशाना क्यों बनाया जा रहा है। मोदी सरकार अच्छे दिन लाने असफल रही है इसलिए जो उनका विरोध करता है उसे निशाना बनाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static