पूर्व सांसद जितेंद्र मलिक के BJP छोड़ने पर बोले दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2016 - 05:45 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): देश में आजकल सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बहस छिड़ी हुई है। एक ओर विपक्षी नेता स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है तो दूसरी सरकार उसका गुणगान कर रही है। 

वहीं, इनेलो के नेता दुष्यंत चौटाला ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि ये कार्रवाई देश की सेना ने की है न कि मोदी ने। सेना का काम सेना पर छोड़ें। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। इसके लिए भारतीय सेना बधाई की पात्र है, जिसने देश को गौरवान्वित करने का काम किया है। वहीं, दुष्यंत ने किसानों से नमी के नाम पर कटौती पर एतराज जताया और कहा कि यदि सरकार ने इसे नहीं रोका तो वे इस मुद्दे को अगले सत्र में लोकसभा में उठाने का काम करेंगे।  

सांसद दुष्यंत चौटाला ने 6 अक्टूबर को दिल्ली में हुए कोंग्रेसी नेताओं के बीच हुए घमासान को सत्ता से बाहर रहने की बौखलाहट करार दिया और कहा कि ये बहुत ही निंदनीय घटना है। हरियाणा की राजनीति में ये पहली बार हुआ है अगर इनकी बौखलाहट बढ़ती गई तो एक दिन लाठी डंडो की जगह बंदूके निकलेगी। वहीं, उन्होंने कांग्रेस को एक डूबता जहाज बताया।

हुड्डा सरकार के समय में पंचकूला में ए.जी.एल कंपनी को प्लाट दिए जाने पर 3 ऑफिसर के विरोध करने के मामले में दुष्यंत ने कहा कि इसकी जांच सी.बी.आई. करवाने की बजाए सरकार इसको दबाने का काम कर रही है। सरकार हुड्डा और सोनियां गांधी की ट्रस्ट को बचाने का काम कर रही है। 

वहीं, सोनीपत से पूर्व सांसद जितेंद्र मलिक के बीजेपी छोड़ने पर दुष्यंत बोले कि जो लोग चुनावों के समय टिकटों के लिए बीजेपी में गए सभी वापिस आएंगे और आने वाले समय में बीजेपी के 45 विधायक में से कई लोग बीजेपी को छोड़ेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static