ट्रैफिक पुलिस हुई सख्त, काटे 45 चालान, करीब 2 लाख रुपए का लगाया जुर्माना

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 02:57 PM (IST)

ऐलनाबाद (विक्टर) : देश में चल रहे लॉकडाऊन के कारण बहुत से लोग अभी भी बिना किसी काम अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिए ट्रैफिक पुलिस भी पूरी सख्ती के साथ पेश आ रही है। ट्रैफिक पुलिस की तरफ से घरों से बाहर आ रहे लोगों से पूरी गहनता के साथ पूछताछ की जा रही है और इस दौरान बिना किसी कारण घरों से बाहर निकले लोगों के चालान भी बड़ी संख्या में काटे जा रहे हैं।

जानकारी देते स्थानीय ट्रैफिक इंचार्ज सुभाष चंद्र ने बताया कि देश में चल रहे बंद दौरान भी नौजवान वर्ग घरों में नहीं ठहर रहा और सड़कों पर घूमने निकल रहा है ऐसे लोगों के साथ पुलिस सख्ती के साथ पेश आ रही है। उन्होंने बताया कि लॉकडाऊन दौरान पिछले 3 दिनों दौरान ऐसे करीब 45 लोगों के वाहनों के चालान काटे जा चुके हैं और इन में से करीब 10 वाहनों को जब्त किया जा चुका है।

उन्होंने बताया कि इन लोगों को करीब 2 लाख रुपए अब तक जुर्माना लगाया जा चुका है। उन्होंने बताया कि ट्रैफि क पुलिस की तरफ  से प्रात: 8 से शाम 8 बजे तक अपनी ड्यूटी पूरी सख्ती के साथ निभाई जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बिना किसी काम से अपने घरों से बाहर न निकलने और इस देश व्यापक लॉकडाऊन में प्रशासन का सहयोग करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static