बैंक से लौट रहे बाइक सवारों से रुपए से भरा थैला छीना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 02:48 PM (IST)

गन्नौर  (नरेंद्र): भारतीय स्टेट बैंक शाखा गन्नौर से रुपए निकलवाकर मोटरसाइकिल से अपने गांव वापस लौट रहे 2 व्यक्तियों से मोटरसाइकिल सवार 2 लुटेरे रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। जानकारी अनुसार गांव पांची जाटान निवासी बिजेंद्र रोडवेज में बतौर चालक नौकरी करता है। सोमवार को बिजेंद्र अपने साथी देवेंद्र के साथ गन्नौर शहर स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पैसे निकलवाने के लिए आया था। उसने बैंक से 2 लाख रुपए निकलवाए।

उसने राशि को एक थैले में रख लिया। इसके बाद वह बैंक से बाहर आया और ए.टी.एम. से 5 हजार रुपए की अतिरिक्त राशि निकलवाई। इस राशि को उसने अपनी जेब में रख लिया। इसके बाद बिजेंद्र अपने साथ देवेंद्र के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव की तरफ  चल पड़ा। जब वे रेलवे रोड पर पहुंचे तो स्टेशन के नजदीक पीछे 2 बाइक सवार युवक उनके पास आए और थैले को छीन कर वहां से फरार हो गए। इस पर बिजेंद्र व देवेंद्र भी लुटेरों के पीछे लग गए लेकिन देवीलाल चौक तक पीछा करने के बाद लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। 

बाजार में दुकानों पर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हुए संदिग्ध
लूट की वारदात की सूचना मिलने के बाद डी.एस.पी. संदीप मलिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने बाजार की दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमेरों की जांच की। इस दौरान पैसे लूट कर भागने वाले संदिग्ध व्यक्तियों की तस्वीर सी.सी.टी.वी. कैमेरे में मिली। इस पर उन्होंने एस.आई.टी. सहित 4 टीमों का गठन कर तुरंत चोरों की तलाश शुरू कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static