सस्ती शराब को ब्रांडेड बोतलों में बेचने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 10:34 AM (IST)

खरखौदा (पंकेस):पुलिस ने धोखाधड़ी से महंगी शराब के लेबल लगाकार सप्लाई करने की घटना के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी धर्मपाल पुत्र जलसिंह निवासी टपे, जिला पलवल, अमित पुत्र राजबीर निवासी रसूलपुर जिला पलवल, ओमप्रकाश पुत्र शिव सिंह, यशपाल पुत्र गिरधर सिंह, रोहताश पुत्र रोशन निवासी गिलोठी जिला भरतपुर राजस्थान, कल्लन पुत्र फूल सिंह, राहुल पुत्र हंसराज निवासी टपे, जिला पलवल के रहने वाले हैं। 

खरखौदा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव जटौला में स्थित एक फैक्टरी में सस्ती शराब को महंगे ब्रांड की बोतलों में भरा जा रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फैक्टरी में छापा मारा। इस दौरान पाया कि फैक्टरी में सस्ती शराब को शराब के महंगे ब्रांड की बोतलों में भरने की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है जिसके तहत 2 टैंकों में से शराब की खाली बोतलों को भरा जाता है और उनके ऊपर ढक्कन लगाने के बाद बाकायदा बोतल पर शराब के महंगे ब्रांड का लेबल चिपकाने के साथ ही हॉल मार्क भी लगाया जाता है।

पुलिस ने मौके से रॉयल स्टेग शराब के 500 गत्ता पेटी, 2 कट्टे ढक्कन, महंगी शराब के हॉल मार्ग, 10 पेटी खाली पव्वे, 5 पेटी खाली अध्धे, 5 पेटी खाली बोतल बरामद करने के साथ ही 2 टैंक जिनमें से तैयार की गई शराब को बोतलों में भरा जाता था, को एक गाड़ी सहित मौके से जब्त किया है। वहीं मामले में 7 आरोपियों पलवल निवासी कलन, भरतपुर निवासी ओमप्रकाश, भरतपुर निवासी धर्मपाल, रसूलपुर निवासी अमित, पलवल निवासी राहुल, बिलौठी भरतपुर निवासी यशपाल व भरतपुर निवासी रोहताश को मौके से काबू किया है। 2 आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static