प्लास्टिक फैक्टरी में लगी आग

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 10:40 AM (IST)

सोनीपत: डबल स्टोरी स्थित औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक प्लास्टिक फैक्टरी में संदिग्ध परिस्थिति में भीषण आग लग गई। आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन गाडिय़ों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर आग की लपटें बढ़ती गई। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा था। 
औद्योगिक क्षेत्र में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्टरी में रविवार देर शाम संदिग्ध परिस्थिति में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। 

आग की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की आधा दर्जन गाडिय़ों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर आग पर बढ़ती चली गई। जिसके चलते और गाड़ी भी मौके पर पहुंची। आग लगने से फैक्टरी में रखा काफी सामान जल गया। एहतियात के तौर पर आसपास की फैक्टरी में काम कर रहे श्रमिकों को भी बाहर निकाल दिया गया। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा था। 

आग लगने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने अग्निशमन गाडिय़ों को शीघ्र मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए तथा फायरमैनों को आग बुझाने के लिए कहा ताकि बड़े नुक्सान को रोका जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static