फिल्मी अंदाज में व्यक्ति का अपहरण कर लूटे 35 लाख...CCTV में कैद वारदात (Watch Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2016 - 01:53 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो हर महीने किसी न किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे ही देते है। अभी फैक्ट्री में लूट और पिछले महीने 3 बैंकों को एक साथ निशाना बनाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज बदमाशों ने सोनीपत गुड़मंडी में से दिनदहाड़े बैंक में 35 लाख रुपए जमा करवाने आए युवक को किडनेप कर उससे रुपए छिन लिए। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

 

आप सी.सी.टी.वी. कैमरे की तस्वीरों में साफ देख सकते है कि कैसे पहले ये 3 बदमाश सोनीपत गुड़मंडी में पैसे जमा करने आए जॉनी ढाका नाम के शख्स का इंतजार कर रहे है और जैसे ही ये शख्स अपनी कार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया वाली गली में रोकता है वैतो ये तीनों शख्स उसका अपहरण कर लेते है और उसके साथ मारपीट करते है। उसके बाद गाड़ी को वहां से ले जाते है और उसे सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ मारपीट करते है और उसके 35 लाख रुपए उससे छीनकर फरार हो जाते है।

 

मिली जानकारी के अनुसार जॉनी ढाका नाम कैा यह शख्स दिल्ली में रेड केश नाम की कंपनी में काम करता है। जॉनी ने बताया कि इस पूरी वारदात में 3 बदमाश थे जो मेरा अपहरण कर ले गए और मुझसे 35 लाख की लूट की और मुझे खेतों में बंधक बनाकर छोड़ गए।

 

इस पूरी वारदात के बारे में सोनीपत व्यापारियो में खौफ का आलम है। व्यापारी संजय वर्मा ने बताया कि दिनदिहाड़े इस लूट से पूरा व्यापारी मण्डल सकते है और ये वारदात पुलिस की सुरक्षा पर सावलिया निशान लगा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static