15 नगर परिषदों और 28 नगरपालिकाओं के लिए वोटिंग जारी...उम्मीदवारों में दिखा उत्साह (Pics)

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2016 - 11:40 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): प्रदेश में आज कई जगहों पर नगर निकाय चुनाव हो रहे है। सोनीपत जिले में गोहाना और गन्नौर नगर निकाय के चुनाव हो रहे है, जिसके लिए आज सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू हो चुकी है और शाम 5 बजे तक आखिरी वोट डलेगी। वोटर्स अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए भारी उत्साह से वोटिंग के लिए पहुंच रहे है।

 

सोनीपत जिले से कुल 39 वार्डो से 178 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। वहीं, गन्नौर में 16 वार्डो के लिए मतदान हो रहा है, जहां से 69 उम्मीदवार मैदान में है उसके बाद नतीजे घोषित होंगे, जिसमे साफ होगा आखिर कौन उम्मीदवार मतदाताओं की पहली पसंद है। चुनाव शांतिप्रिय ढंग से करवाने के लिए पुलिस के भी पुख्ता इंतजाम है।

 

करनाल: करनाल जिले की 4 नगरपालिकाओं के लिए 197 प्रत्याशी मैदान में है। असंध में 39,घरौंडा में 70,निसिंग में 32 तथा तरावड़ी में 56 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। घरौंडा नगरपालिका चुनावों को लेकर 32 बूथों पर युवा-महिला-पुरूष व बुजुर्ग वोट डाल रहे है। पोलिंग बूथों पर पुलिस की कड़ी निगरानी है। बूथों के बाहर प्रत्याशी वोटरों को अपने पक्ष में करने में जुटे है। घरौंडा में अब तक 42.1 प्रतिशत मतदान हो गया है।घरौंडा के 27 हजार, 58 मतदाता मतों का प्रयोग करेंगे।

 

लाडवा: नगरपालिका के 15 वार्डों के लिए मतदान शुरु। कुल 63 उम्मीदवारो के बीच मुकाबला हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static