मुराद पूरी न हुई तो मंदिर के सामने खुद को मारी गोली, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 10:46 AM (IST)

सोनीपत: तिहाड़मलिक में एक युवक ने मंदिर के सामने खड़े होकर स्वयं को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक ने गांव के एक मंदिर के सामने खड़े होकर घटना को अंजाम दिया।

 

साथियों ने बताया कि उसकी कोई मुराद पूरी नहीं हुई थी, इसीलिए मंदिर के सामने स्वयं को गोली मार दी। गोली लगते ही उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को देर रात सामान्य अस्पताल में रखवाया जहां से मंगलवार 

को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया। बता दें कि संदीप हत्या प्रयास के एक मामले में पेशी भुगत कर वापिस लौटा था।

 

पुलिस के अनुसार संदीप (22) निवासी गांव पिनाना अपने साथियों अमित और उर्मिश के साथ सोमवार को सोनीपत जिला अदालत में पेशी भुगतने गया था। तीनों पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज था। इसमें से संदीप पर आम्र्स एक्ट लगा हुआ था। 

 

बताया जा रहा है कि तीनों पेशी भुगतने के बाद वापिस आते समय गांव तिहाड़ मलिक में पहुंचे थे, जहां पर बाबा गगनसाध के मंदिर के सामने पहुंचकर अमित और उर्मिश तो मंदिर के अंदर चले गए, जबकि संदीप बाहर ही रह गया। कुछ ही देर में संदीप ने खुद को गोली मार ली। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मंगलवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static