होमगार्ड जवान को घसीटने का मामला में दूसरा आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 02:28 PM (IST)

सोनीपत (स.ह.) : महाराणा प्रताप चौक पर वाहनों की जांच कर रही टीम में शामिल होमगार्ड के जवान को गर्दन से पकड़कर घसीटने के मामले में पुलिस ने आरोपी बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी विशाल नगर का रहने वाला मोहित है। पुलिस आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश करेगी। पुलिस मामले में फरार चल रहे तीसरे नाबालिग आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। गिरफ्तार आरोपी फरार आरोपी के पड़ोस में रहता है। जिसके चलते ही उसके साथ इसकी जान-पहचान और बाद में दोस्ती हो गई थी। पुलिस एक नाबालिग को पहले काबू कर चुकी है।  

मामले को लेकर होमगार्ड के जवान जयदीप खोखर ने पुलिस को बताया था कि वह महाराणा प्रताप चौक के पास सोमवार को वाहनों की जांच कर रही टीम में शामिल था। सुबह करीब साढ़े 10 बजे अपाचे बाइक पर सवार 3 युवक वहां से गुजरने लगे थे तो उसने उन्हें रुकने का इशारा किया था। जिस पर युवकों ने बाइक की गति को कम कर उसका हाथ व गर्दन पकड़ ली थी और फिल्मी स्टाइल में बाइक को सैक्टर 14-15 के डिवाइडर रोड पर भगा लिया था। इससे वह बाइक के साथ घसीटता चला गया था। बाद में सिविल लाइन थाना चौक के पास युवकों ने उन्हें फैंक दिया था। 

मामले में सिक्का कालोनी चौकी पुलिस को पता होते हुए भी उन्होंने कार्रवाई नहीं की थी। जिस पर एस.एस.पी. जश्नदीप सिंह रंधावा ने सिक्का कालोनी चौकी प्रभारी रमेश व मुंशी राजेश को सस्पैंड कर दिया था। बाद में पुलिस ने मामले में कार्रवार्ई करते हुए वीरवार को एक नाबालिग आरोपी को पकड़कर मामले का पटाक्षेप किया था। मामले में सिविल लाइन थाना में नियुक्त ए.एस.आई. रमेश की टीम ने कार्र्रवाई करते हुए दूसरे आरोपी विशाल नगर निवासी मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। मोहित ही घटना के समय बाइक चला रहा था। वह बी.एससी. का छात्र है। उसकी मामले में तीसरे आरोपी व मोहित के पड़ोसी से जान पहचान थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static